।। यकीनन ख्वाब देखियें ।।

 आइये आज आपको दुनिया के बारे में बताते हैं, 
अगर आप ख़्वाब देखते हैं,
तो ये उनको पूरा होने देती हैं...? 
पर, जरा ठहरिये और अपनो से सावधान,
ये वही मादर जाद होते हैं जो,
आपका ख़्वाब चुरा कर आपको अपने होने का ऐहसास तो देते हैं, पर
आपकी गाणणण मारने में लगे रहते हैं, 
पर आप डरीये मत, 
    ।। यकीनन ख्वाब देखियें ।।
पूरे आपको करने हैं,आपके अपनो को नहीं, 

गाणण मारने में तो पूरी दुनिया लगी रहती हैं, 
 मेरे कहने का गलत मतलब ना निकाल लियेंगा ,

सच्चाई बताना मेरा काम है, 

जितना इस दुनियां के बारे में सोचोगे, 
उतनी आपकी मरनी हैं, 
जैसे मेरी मरी पड़ी,
और कि तो क्या बताऊँ जब मेरी सूजी पड़ी हैं, 
 अब हंसीये 😁  मत,
आपकी भी मर सकती हैं,

।। यकीनन ख्वाब देखियें ।।


आप बस पड़ते रहिये मुझे
अब आप को मजेदार कहानीयाँ सुनाऊँगा।। 
  



टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

"जिम्मेदारी"